Monday, June 3rd, 2024

कोरोना काल में बढ़ी रणवीर सिंह की कमाई, 9 नए ब्रांड्स किए साइन


बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह की कीमत हर गुजरते साल के साथ बढ़ती जा रही है. अपने जमाने  के सबसे कम उम्र के सुपरस्टार, रणवीर की कीमत कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी बढ़ी है, जो कि एक ऐसी कामयाबी है जो शायद ही किसी ने इस साल हासिल की है. उनकी डील्स की प्राइस रेंज 7 से 12 करोड़ हो गई है. रणवीर ने इस महामारी के दौरान 9 नए ब्रांड्स साइन किए हैं. उनके ब्रांड्स की कुल संख्या अब बढ़कर 34 हो गई है. एक सूत्र से पता चला, 'रणवीर सिंह  इस जमाने के पक्के सुपरस्टार बन गए हैं. उनके पास 83, जयेशभाई जोरदार और सर्कस जैसी फिल्में थिएटर्स में रिलीज होने को तैयार हैं. वे दो मेगा-बजट की फिल्म्स का भी ऐलान करने वाले हैं, जो जल्द ही सभी को चौंका देंगी. वे सारे बड़े डायरेक्टर्स के चहेते हैं और बॉक्स आॅफिस के उनके पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए वे यकीनन भीड़ को अपनी तरफ खींचने वाले एक्टर हैं. रणवीर सिंह  ने इस महामारी के दौरान कई अहम सेक्टर्स में अच्छी डील्स साइन की हैं. टेलीकॉम, कंस्ट्रक्शन सेक्टर, एजुकेशन, हेल्थकेयर, सेनेटरी वेयर, टूरिज्म, गेमिंग और फैन एंगेजमेंट कंपनियां रणवीर से संपर्क में हैं. रणवीर की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइन है. उनके फैन क्लब दुनिया भर के 65-70 से अधिक देशों में फैले हुए हैं. एक्टर के इंस्टाग्राम पर 34.7 मिलियन फॉलोअर हैं. इस वजह से कई ब्रांड्स और कंपनियां उनकी ओर आकर्षित होती हैं. दिलचस्प बात यह है कि वे सभी ब्रांड्स जिन्हें रिन्यू करना बाकी था, उन्होंने भी रणवीर सिंह के साथ कोविड के पहले की कीमतों पर ही रिन्यू किया है. इससे ये साफ होता है कि उनकी काफी फैन फॉलोइंग है और सभी कंपनियां उन्हें अपनी पहली पसंद मानने लगा हैं. इस बात का उन्हें फायदा मिल रहा है.

 

Source : Agency

आपकी राय

6 + 8 =

पाठको की राय